Saturday, 9 May 2020

ट्रोलर्स को शमी की पत्नी का करारा जवाब, डांस वीडियो पोस्ट कर बोलीं- 'कुत्ते भौंकते हैं'




टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां काफी विवादों में रह चुके हैं। हसीन जहां अब शमी से अलग हो चुकी हैं और उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा और बाहर महिलाओं से अफेयर के आरोप लगाए थे। हाल में हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ डांस वीडियो पोस्ट किए थे, जिसको लेकर फैन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। हसीन ने एक और डांस वीडियो पोस्ट कर फैन्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं।
हसीन जहां ने हाल में 'कांटा लगा…' गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसको लेकर फैन्स ने उन्हें नसीहत दी थी कि पहले उन्हें शमी से माफी मांगनी चाहिए। अब उन्होंने एक और गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है। 'दिल तू ही बता… कहां था छुपा…' गाने पर डांस वीडियो पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हाथी गुजरता है तो कुत्ते भौंकते हैं लेकिन हाथी चाल नहीं बदलता।'
एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा, 'मैंने आग लगा दी है, अब तुम फटते रहो।' इस वीडियो में वो 'मैंने कोई जादू नहीं किया…' गाने पर डांस कर रही हैं।
दोनों के बीच दो साल पहले विवाद हुआ था, हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे। हसीन जहां ने कहा था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अफेयर भी है। लॉकडाउन के दौरान शमी ने रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान कहा था कि जब वो इस विवाद में फंसे थे, तो आत्महत्या के ख्याल भी उनके मन में आ चुके थे।