Thursday 28 May 2020

नहाने समय अचानक फट गया महिला का पेट, बाथरूम के फर्श पर लटक गई आंत और फिर जो हुआ

मामला है स्कॉटलैंड के मेक्डफ शहर का जहां 38 साल की मेल ब्रेमनर नाम की एक महिला मां बनने के 5 दिन बाद जब नहा रही थी, तो उसके साथ एक घटना हो गई। महिला जैसे ही शैंपू लेने के लिए नीचे झुकी तो अचानक उसका पेट फट गया और उसके पेटी का आंत उसके हाथ में आ गई। महिला किसी तरह बाहर आई और सोफे पर बैठ गई। वहीं महिला के पति एडन जॉनसन ने डॉक्टर को कॉल किया, जिसके बाद महिला को एयरलिफ्ट करके तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। महिला ने अपने पहले बच्चे यानि बेटी नादी को सिजोरियन डिलीवरी के जरिए जन्म दिया था। महिला के पेट में टांके लगे हुए थे, लेकिन जब वो शैंपू लेने झूकी तो वो टांके खुल गए।

हीं अस्पताल में डॉक्टर्स ने उनकी दोबारा सर्जरी करते हुए उनकी बाहर आई आंत अंदर कर दी। कुछ दिनों बाद होने हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और डॉक्टर ने कहा कि अगर पूरी तरह से स्वस्थ हैं।इस घटना के कुछ दिनों बाद महिला ने अपना सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सिजेरियन डिलीवरी इतनी आसान नहीं होती, जितना डॉक्टर उसे बताते हैं।

महिला ने बताया कि उस हादसे के दौरान इतना डर गई थी कि उस दौरान उन्हें केवल भगवान ही याद आ रहा था। मेल के मुताबिक, हादसे के बाद मैं बाहर आकर बैठ गई थी, और मेरा पेट और उसके अंदर का सामान मेरे हाथ में था। उस वक्त मेरी आंखों के सामने सबकुछ घूम सा रहा था। वो काफी डरावना एक्सपीरियंस था। मुझे भयानक दर्द हो रहा था।