Saturday, 23 May 2020

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर… जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर… जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग
लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं लेकिन अब भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इसका पालन नहीं कर रहे हैं. जी हाँ, इस दौरान एक चौकाने वाली खबर हाल ही में सामने आई है. इस मामले को सुनने के बाद आपके होश खिसक जाएंगे. इस मामले को गुजरात का बताया जा रहा है.

इस मामले में पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को एक कार में रंगे हाथों पकड़ लिया. इस घटना को अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके का बताया जा रहा है. खबर मिली है कि इस मामले में प्रेमी जोड़ा कार में बैठा प्रेम कर रहा था, तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. वहीं जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि 30 वर्षीय विवाहित व्यक्ति नमकीन का ऑनलाइन व्यापार करता है और 40 वर्षीय महिला तलाकशुदा है. इसी के साथ पता चला कि दोनों कुछ समय से एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं और लॉकडाउन के कारण ये जोड़ा एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहा था, इसलिए दोनों ने मिलने का फैसला किया था.
लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वस्त्रापुर पुलिस ने जब प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ा तो जोड़ा खुद का बचाव करते हुए देखा गया. वहीं इस जोड़े ने पुलिस के सामने अपना बचाव करते हुए कहा कि ये लोग कुत्ते को दूध पिलाने आए थे. इस समय पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.