Saturday 23 May 2020

राजस्थान में कोरोना टेस्ट के नाम पर महिला से गैंगरेप, आरोपी अरेस्ट

राजस्थान में कोरोना टेस्ट के नाम पर महिला से गैंगरेप, आरोपी अरेस्ट
राजस्थान का चुरु. आरोप है कि यहां के रतनगढ़ में एक महिला का दो लोगों ने कोरोना टेस्ट के नाम पर गैंगरेप किया. इतना ही नहीं इसके बाद सुलभ कॉम्पलेक्स के एक कर्मचारी ने भी छेड़छाड़ की. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया. महिला का मेडिकल करवाया गया.टेस्ट में रेप की पुष्टि के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया.
पूरा मामला जानने के लिए हमने इंडिया टुडे से जुड़े विजय चौहान से बात की. उन्होंने बताया कि महिला नागौर के डीडवाना में रहती थी. वह अपने मायके पश्चिम बंगाल के हावड़ा जाने के लिए पैदल ही निकली थी. टैक्टर ट्रॉली की मदद से वह रतनगढ़ पहुंची. पर वहां हावड़ा जाने का कोई साधन नहीं था. वह स्टेशन रोड पर स्थित रैन बसेरा के पास आ गई. यहां पर साधुओं ने उसे भोजन करवाया.
महिला खा-पीकर आराम करने लगी. इसी दौरान महिला के पास मुस्ताक और त्रिलोक नाम के दो लड़के आए. उन्होंने कहा कि उसे कोरोना का टेस्ट करवाना पड़ेगा. और महिला को अपने साथ राजकीय अस्पताल के टॉयलेट के पीछे झाड़ी में ले गए. वहां दोनों ने रेप किया. उसके बाद जब महिला को अस्पताल के सुलभ कॉम्पलेक्स में लाया गया. तो वहां पर भी कॉम्पलेक्स के कर्मचारी ने महिला से छेड़छाड़ की.
पुलिस ने बताया कि महिला को विजय नाम का व्यक्ति थाने लेकर आया. उसके बाद शिकायत दर्ज की गई. पहले आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया और महिला का टेस्ट करवाया. जब मेडिकल रिपोर्ट में रेप की बात साफ हुई, तब उन्हें गिरफ्तार किया गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.