Friday 29 May 2020

जिंदगी का पहला किस किया टाइगर श्रॉफ के साथ! अब रात को...

मुंबई। बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री और चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है । आप सभी को पता ही होगा कि डेब्यु फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए अनन्या को फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा गया । फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या के अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ऐसे टैलेंट सितारे नजर आए । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के बीच किसिंग सीन भी दिखाया गया है। ऑनस्क्रीन किसिंग को लेकर अनन्या पांडे ने इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया।
क्यूट एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ को बेस्ट किसर टैग दिया । उन्होंने बताया कि यह मेरी पहली किस थी । मैंने इससे पहले कभी किसी को किस नहीं किया है । यह पहली बेस्ट किस थी और जब टाइगर को इस किसिंग सीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, 'मैं किस में बेस्ट हूं ? मुझे नहीं पता मैं किस चीज में बेहतर हूं ।' अनन्या के मुताबिक उन्होंने अपने जीवन की पहली किस टाइगर श्रॉफ से की।
जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि अनन्या पांडे खुशमिजाज वाली एक्ट्रेस है और वह हमेशा कैमरे के सामने मस्ती करते हुए कैद होती है । बीती रात वह अपने को एक्टर ईशान खट्टर के साथ रेस्टोरेंट पहुंची थी । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि उन्होंने अपने हाथों से चेहरा छुपा लिया और मस्ती करने लगी तो वही इशान खट्टर भी हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे थे और दोनों ने तस्वीरें भी खिंचवाई।