Saturday, 9 May 2020

लाइव चैटिंग कर रहे थे रोहित और वार्नर, युजवेंद्र चहल ने किया ट्रोल


कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से जब दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप हैं तो स्टार क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. इसी क्रम में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन में कई मुद्दों पर चर्चा की. इस लाइव सेशन में इन दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट से जुड़े कई मुद्दों पर अपने विचार शेयर किए. लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कमेंट सेक्शन में अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराते हुए मजेदार कमेंट से डेविड वॉर्नर को ट्रोल कर दिया.
युजवेंद्र चहल ने डेविड वॉर्नर को कर दिया ट्रोल: रोहित और वॉर्नर एशेज और मुंबई इंडियंस की डॉक्यूमेंट्रीज के बारे में चर्चा कर रहे थे कि तभी चहल ने मजेदार कमेंट किया. वॉर्नर द्वारा ये स्वीकार किए जाने पर कि उन्होंने 2019 आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस पर आधारित ऑनलाइन डॉक्यूमेंट्री देख ली है. चहल ने लिखा, 'सच में आपने मुंबई इंडियंस की पूरी डॉक्यूमेंट्री देख ली? आपके पास बहुत धैर्य है वार्नी सर.' चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व करते हैं जबकि रोहित मुंबई इंडियंस और वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. मुंबई और आरसीबी की प्रतिद्ंवद्ंविता जगजाहिर है.
वॉर्नर रोहित शर्मा ने अपने ओपनिंग साझेदारों एरॉन फिंच और शिखर धवन के बारे में बात कि कैसे दोनों ही पारी की शुरुआत में पहली गेंद का सामना करने से बचते हैं. भारत के लिए धवन के साथ ओपनिंग करने वाले रोहित ने कहा कि हमेशा वही पहली गेंद का सामना करते हैं जबकि धवन नॉन स्ट्राइक ऐंड पर रहते हैं.