Thursday, 21 May 2020

जमीन विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, एक ही परिवार के तीन की मौत, फोर्स तैनात

जमीन विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, एक ही परिवार के तीन की मौत, फोर्स तैनात
प्रयागराज: प्रयागराज में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी और कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण हालात को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें: 

विवाद बढ़ा और…

प्रयागराज के कोरांव थाना अंतर्गत निश्चिंत पुर गांव में बुधवार को जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में जमकर लाठी डंडे चले और मारपीट हुई। मारपीट में एक ही परिवार के तीन लोगों को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक की मौत मौके पर हो गयी और बाकी दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
ये भी पढ़ें: 

कई घायल, थानों की फोर्स जमा

घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी के अलावा कई थानों की फोर्स पहुंच गई और किसी तरह से हालात पर काबू पाया गया। पुलिस ने बताया कि गांव के ही दो परिवारों में पिछले कई सालों से जमीन के विवाद को लेकर रंजिश चल रही थी और आज उसी के चलते दोनों पक्षों के लोगों में झगड़ा हुआ और बात इतनी बिगड़ी की दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे। देखते ही देखते जमकर मारपीट हुई और उसी दौरान एक युवक की मौके पर मौत हो गयी और दो अन्य लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और घटनास्थल पर तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गयी है।