Thursday, 21 May 2020

पिता समान ससुर ने पांच साल तक किया बहु के साथ दुष्कर्म, और फिर...

पिता समान ससुर ने पांच साल तक किया बहु के साथ दुष्कर्म, और फिर...
नई दिल्ली। ज्योति नगर इलाके में एक ससुर और बहु का संगीन मामला सामने आया है। पीड़ित बहु के अनुसार उसका ससुर पिछले 5 साल से उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर रहा था। इतना ही नहीं उसने बहु को जान से मरने की भी धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक उसका ससुर कहता था कि 'दिन के वक्त तू मेरी गर्लफ्रेंड बनकर रहेगी और रात के वक्त पत्नी।' ससुर के दुष्कर्मो से परेशान होकर आखिरकार पीड़िता बहु ने हिम्मत दिखाई और मायके वालों को पूरी बात बताई, जिसके बाद आरोपी ससुर के विरुद्ध ज्योति नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 25 वर्षीय पीड़िता पति, 2 बच्चों और ससुराल के अन्य सदस्यों के साथ कर्दमपुरी इलाके में रहती है।
उसका मायका ब्रह्मापुरी में है। पीड़िता शादी 24 नवंबर 2011 को हुई थी। पति छोटा-मोटा काम करता है, वहीं घर का पूरा खर्च ससुर चलाता है। इसी कारण परिवार में कोई उसके खिलाफ नहीं बोलता है। पीड़िता बहु के मुताबिक शादी के लगभग एक माहीने बाद ही आरोपी ससुर की उसपर बुरी नजर टिकने लगी। एक दिन अवसर मिलते ही दुष्कर्म का प्रयास किया। बहू ने सास को इस इस बारे बताया तो उसने चुप रहने की सलाह दी। पति ने भी चुपचाप रहने की बात करते हुए कहा कि उसका बाप जैसा चाहेगा वैसा करेगा।
तुझे किसी से बोलने की जरूरत नहीं है। सास और पति से निराशा हाथ लगी तो आरोपी ससुर ने घर में खुलेआम बहु के साथ घिनौनी हरकतें शुरू कर दीं। आखिरकार 5 साल बाद पीड़िता ने हिम्मत कर अपनी मां को आपबीती बताई, जिसके बाद मामले का खुलासा हो सका।