Thursday 21 May 2020

शर्मनाक : आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था ये युवक, वीडियो वायरल

शर्मनाक : आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था ये युवक, वीडियो वायरल
इंदौर। मध्य प्रदेश के गुना जिले में गाय के साथ दुष्कर्म करने का एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर अभियुक्त समर खान उर्फ कालू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। एफआईआर के अनुसार, शनिवार को रात लगभग 1 बजे चचोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बीनागंज में रामजानकी मंदिर माली मोहल्ला के चौक पर एक गाय के साथ अभियुक्त समर खान उर्फ कालू पुत्र फकरू खान ने दुष्कर्म किया।
वहीं आरोपित के इस कृत्य का राजेश माली पुत्र प्रकाश माली ने अपने फ़ोन में वीडियो बना लिया। देर रात में ही इस बात की जानकारी इलाके के लोगों में फैल गई। साथ ही आरोपित का वीडियो भी आग की तरह फैल गया। जानकारी के अनुसार, आरोपित समर खान लखेरा मोहल्ला चचोड़ा का रहने वाला है।
रविवार सुबह को बीनागंज निवासी मुकेश शर्मा पुत्र कैलाश नारायण शर्मा द्वारा बजरंग दल के लेटर हेड पर घटना की लिखित तहरीर चचोड़ा थाना पुलिस को दी गई। मुकेश शर्मा ने इल्जाम लगाया कि गौमाता के साथ खोटा काम करते हुए आरोपित ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने घटना के चश्मदीद दो गवाहों की जानकारी भी पुलिस को देकर कड़ी कार्रवाई की माँग की है।