Thursday 28 May 2020

नीता अंबानी ने खरीदा 'सेक्स मेल डॉल' रोबोट करता है यह काम

 दोस्तों आज हम इस लेख में रिलायंस जिओ इंडस्ट्री के चेयरमेन और कंपनी के सबसे बड़े शेयर होल्डर मुकेश अंबानी की। जो आज के समय में भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। कहा जाता है कि मुकेश अंबानी की हर मिनट की कमाई 235000 रुपए हैं। दोस्तों मुकेश अंबानी जैसे धनकुबेर के पास पैसे की कोई कमी नहींं है। वह दुनियाा की सबसे महंगी से महंगी वस्तु को भी खरीद सकते हैं।

Image source Google
मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने हाल ही में अपने लिए एक रोबोट खरीदा है। इस रोबोट का नाम 'सेक्स मेल डॉल' है। इस रोबोट की कीमत अरबों रुपए में है। क्योंकि यह वह सब काम करता है जो एक पुरुष कर सकता है। आपको इसके नाम से ही अनुमान हो गया होगा कि यह रोबोट सेक्स भी कर सकता है। यह रोबोट एक औरत की सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है।
हम आपको बता दें कि नीता अंबानी ने इस रोबोट को सेक्स के लिए नहीं बल्कि अपने घर के काम-काज के लिए खरीदा है। नीता अंबानी एक महारानी जैसा जीवन जीती है। नीता अंबानी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देती है उसका कहना है कि अगर वह स्वस्थ रही तो उसके बच्चे भी स्वस्थ रहेंगे । इस पर वह लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं।

Image source Google
मुकेश अंबानी के परिवार की बात करें तो उसके तीन बच्चे हैं। उनकी पुत्री का नाम ईशा अंबानी और पुत्र आकाश अंबानी,अनंत अंबानी है। उनके परिवार में सबसे ज्यादा खर्चीली मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी है।

Image source Google

दोस्तों इस पर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही पोस्ट को लाइक और अपने दोस्तों में शेयर जरूर करें और ऐसी ही इंटरेस्टिंग न्यूज़ पाने के लिए हिंदी सागर को फॉलो करें।