Thursday 28 May 2020

महिला कांस्टेबल को जेल में हुआ कैदी से प्यार, खुद जमानत पर लायी बाहर, फिर कर ली शादी, लेकिन जब सामने आई सच्चाई तो उड़ गए होश


उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है। जहां एक महिला कांस्टेबल का दिल हिस्ट्रीशीटर पर आ गया। प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी रचा ली। महिला कॉन्स्टेबल और गैंगस्टर की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। कानून के रखवाले और अपराधी के बीच की ये प्रेम कहानी बेहद रोमांचक हैं।
loading…
राहुल दनकौर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है और महिला कॉन्स्टेबल ग्रेटर नोएडा में ड्यूटी कर रही है। जेल में रहने के दौरान जब राहुल पेशी पर आता तो उसे कोर्ट के बंदी गृह में रखा जाता। वहीं पर महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी थी। वहीं दोनों की मुलाकात हुई और दोनों को प्यार हो गया। फिर राहुल के जमानत पर बाहर आने पर दोनों ने शादी रचा ली।
दुजाना गैंग का शार्प शूटर है अनिल
राहुल अनिल दुजाना गैंग से जुड़ा हुआ है और उनका शार्प शूटर है। 2014 में दनकौर में बिजनसमैन मनमोहन गोयल की हत्या हुई थी। इसमें जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था उसमें राहुल भी शामिल था। और फिर बाद में ऐसी  खबरें भी आई थीं कि वह हत्या जमीन से जुड़े विवाद में अनिल दुजाना ने ही करवाई थी। उस पर किसी वक्त 5 हजार रुपये का इनाम भी लगाया गया था।