Saturday, 23 May 2020

भाइयों के बीच फैसला दारोगा को नागवार गुजरा, थाने में बंद करके कि‍या ये हाल

मुरादाबाद। मुरादाबाद में दरोगा में एक शख्स को थाने में बंद करके बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र सराये हुसैनी बेगम गाला काटी वाली मस्जिद के पास के रहने वाले मोहम्मद अजीज पुत्र अब्दुल अजीज का घर के सामने रहने वाले अनवर से दो तीन दिन पहले घर की बैठक खाली करने को लेकर कुछ कहा सुनी हो गई थी। उसके बाद मोहल्ले वालो ने दोनों लोगो को आमने सामने बिठा कर फैसला कर दिया था।
वह अपनी पत्नी शबनम ओर 14 वर्ष पुत्री तबसुम के साथ अपनी सुसराल थाना नागफनी के सामने पहुचे तभी थाना नागफनी से दो सिपाहयो ने मोहम्मद अजीज को कुछ बात करनी है ये कहकर बुला लिया। जब काफी टाइम बीतने के बात अजीज घर नही पहुचे तो उनकी पत्नी शबनम थाने पहुंची तो उनके पती को अजीज को लॉकअप में बन्द करके दांग चोकी इंचार्ज जमील अहमद उन्हें बुरी तरह डन्डे व लातो घूंसों से बुरी तरह मार रहे थे।
शबनम ने बताया कि जब मैंने उनसे पूछा कि आप इन्हें क्यों मार रहे हो तो दरोगा जी, इस पर वह महिला सिपाही से बोले इसे भी मार मगर उस महिला सिपाही ने मुझे से कहा आप बाहर चली जाओ। अजीज को बुरी तरह जख्मी हालत में छोड़ दिया गया। वहीं जब हमने इस पूरे मामले में आला अधिकारियांे से बात की तो उन्होंने कहा कि इस पुरे मामले में अभी जाँच चल रही है।