Thursday 21 May 2020

6 फेरे लेकर मंडप से फरार हुआ दूल्हा, शादी में मिली बाइक भी ले भागा

6 फेरे लेकर मंडप से फरार हुआ दूल्हा, शादी में मिली बाइक भी ले भागा
भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोरमी कस्बे में एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान छह फेरे लेने के बाद एक दूल्हा मंडप से फरार हो गया, जिसके चलते दुल्हन की विदा नहीं सकी है। गोरमी के वार्ड क्रमांक पांच निवासी सुखराम कुशवाह ने बताया कि उनकी बेटी की शादी मुरैना के अंबाह निवासी रामनरेश कुशवाह के बेटे प्रमोद से तय हुई थी। रविवार को उनके यहां बारात आई थी। दोनों ही परिवारों में शादी को लेकर बेहद खुशी थी। देर रात्रि दूल्हा दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। खाना पीना हुआ। इसके बाद कल सुबह दूल्हा-दुल्हन को फेरों के लिए मंडप के नीचे बुलाया गया।
इसी दौरान छह फेरे होने के बाद सातवें फेरे से पहले दूल्हा प्रमोद ने पंडित से पांच मिनट में आने को कहा। घर के बाहर उसने शादी में मिली बाइक की चाबी रिश्तेदार से ली और उस पर बैठकर जनमासे तक जाने की बात कहकर फरार हो गया। काफी देर तक प्रमोद लौटकर नहीं आया तो तलाश किया गया। लेकिन वह नहीं मिला तो उसके मोबाइल पर फोन लगाया, लेकिन वह भी बंद मिला, ऐसे में परिजन की चिंता बढ गई।
इस घटना के बाद सुखराम के परिवार ने बारात की तो विदा कर दी, लेकिन लडके के पिता रामनरेश, चाचा, फूफा सहित अन्य मुख्य रिश्तेदार रुक गए। देर शाम तक प्रमोद के वापस आने का इंतजार किया गया। लेकिन जब वह लौटकर नहीं आया तो रात आठ बजे के करीब लडकी और लडके पक्ष के लोग गोरमी थाना में शिकायत करने पहुंचे। शिकायत के बाद पुलिस दूल्हे का पता लगा रही है।