Wednesday 27 May 2020

कोरोना के दौरान कलयुगी माँ ने आधी रात 5 बच्चों को गंगा में फेंका, बताया ऐसी वजह...

यूपी के भदोही जिले में भयानक घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने 5 बच्चों को आधी रात गंगा नदी में फेंक दिया है. ये घटना रात लगभग 2 बजे की है. स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह मिली. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है. महिला का कहना है कि इसका अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था इससे वो बेहद परेशान हो गई थी. उसके बाद उसने ये कदम उठाया है.
मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट का है. पांचों बच्चों की तलाश स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस करने में जुटी हुई है. महिला के मुताबिक, उसका पति से झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से उसने अपने पांचों बच्चों को गंगा में फेंक दिया. जहांगीराबाद गांव की रहने वाली महिला मंजू यादव शनिवार देर रात अपने बच्चों को लेकर जहांगीराबाद गंगा घाट पर पहुंची, जहां उसने सभी बच्चों को गंगा में फेंक दिया. इन बच्चों की पहचान वंदना (12), रंजना (10), पूजा (6), शिव शंकर (8) और संदीप (5) के रूप में हुई है. 
महिला मंजू यादव ने बताया कि पहले उसने तीन बच्चों को गंगा में फेंका उसके बाद उसने अपने अन्य दो बच्चों को भी गंगा में फेंक दिया और फिर वह अपने घर चली आई. बताया जाता है कि जिस वक्त महिला बच्चों को लेकर गंगा घाट पर पहुंची थी, उस समय उसका पति घर पर नहीं था. जैसे ही खबर परिजनों और ग्रामीणों को लगी तो हड़कम्प मच गया. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. गोपीगंज कोतवाली पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों को तलाश करने में जुटी हुई है.