Wednesday 27 May 2020

200 करोड़ का दहेज देने को तैयार है पिता , फिर भी नहीं मिल रहा बेटी के लिए दूल्हा , हैरान कर देगी वजह

बता दें कि इसके पिता 77 वर्षीय सेसिल चाओ जे सुंग हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर है जिसने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव रखा । सेसिल चाओ की बेटी का नाम है 33 वर्षीय जिनि चाओ । ऐसी बात नहीं है कि उनकी बेटी के लिए लड़का नहीं मिल रहा या फिर उनकी बेटी जिगी चाउ में कोई कमी है । कुछ दिन पहले ही सेसिल चाउ नामक इस अरबपति ने इसी तरह के ऑफर का ऐलान किया था । उस समय उन्होने 400 करोड़ रूपए का ऐलान किया था मगर इस बार ज्यादा परेशान होकर उन्होने इसे बढ़ाकर 1200 करोड़ कर दिया । इस लड़की से शादी करने पर दहेज में मिलेंगे।


1200 करोड़ लड़की के पिता ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को मना कर दिया ।
लड़की के पिता ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को मना कर दिया । जब पिता ने परेशान होकर इसका कारण पूछा तो बेटी ने कहा कि उसे लड़के नहीं लड़कियां पसंद है , वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है । यह बात सुनकर पिता हैरानी में पड़ गए । इसके बाद उन्होंने तुरंत ऐलान किया की जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 1200 करोड़ रुपए दिए जाएंगे । कुछ लड़के तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लड़कों के आने पर लड़की ने मना कर दिया ।