Saturday, 23 May 2020

लॉकडाउन में पत्नी को 10 हजार में दो घंटे के लिए बेचा, वो तीन दिन तक…बंधक बनाकर तीन दिनों तक उसका रेप

लॉकडाउन में पत्नी को 10 हजार में दो घंटे के लिए बेचा, वो तीन दिन तक…बंधक बनाकर तीन दिनों तक उसका रेप
यहां पुलिस ने अपनी ही पत्नी को 10 हजार रुपए में दो घंटे के लिए दूसरे के हाथ बेचने वाले पति को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल दो बिचौलिए व रेप के एक आरोपित की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी है। इनमें से एक संभल का रहने वाला है। पाकबड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र पाल सिंह के मुताबिक, क्षेत्र के हासमपुर चौराहा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी थी कि उसकी पत्नी घर से लापता है। इसके बाद पुलिस महिला की तलाश में जुटी थी।
सर्विलांस से लापता महिला का लोकेशन संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र में मिली। पाकबड़ा पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया। जब महिला से पूछताछ की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई। महिला ने बताया कि वह लापता नहीं हुई थी, बल्कि उसके पति ने ही उसे दस हजार रुपए में बेच दिया था। महिला ने पुलिस को बताया कि बिचौलिए की भूमिका पाकबड़ा के रहने वाले खालिद ने निभाई थी। खालिद ने ही गुन्नौर के रहने वाले कलवा के भाई के हाथ उसका सौदा कर दिया।
बंधक बनाकर तीन दिनों तक उसका रेप किया गया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर पति समेत तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार को पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। संभल के रहने वाले व रेप के आरोपित कलवा के छोटे भाई व पाकबड़ा के रहने वाले बिचौलिए खालिद की तलाश में छापेमारी की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।