Saturday, 18 April 2020

Virat Kohli को देख जब बोलीं Anushka Sharma - 'ऐ कोहली..क्‍या कर रहा है...चौका मार ना'... VIDEO

Virat Kohli को देख जब बोलीं Anushka Sharma - 'ऐ कोहली..क्‍या कर रहा है...चौका मार ना'... VIDEO
अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा लॉकडाउन में पति विराट कोहली घर में ही बंद हैं. क्रिकेट और बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी आइसोलेशन में यह जोड़ी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ रही है और अपने फनी अंदाज से लोगों को दिल जीत रही है. अब दोनों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी अंदाज देखकर आप उनके दोबारा फैन हो जायेंगे.
इस वीडियो में अनुष्‍का अलग ही अंदाज में कोहली से कह रही हैं,' 'ऐ कोहली... कोहली...क्या कर रहा है...कोहली... चौका मार ना कोहली.' इसके बाद विराट कोहली का रिएक्‍शन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्‍का ने लिखा,' 'मुझे लगा वो क्रिकेट के मैदान को मिस कर रहे होंगे. लाखों फैंस को भी जो उन्हें खूब प्यार देते हैं. वो जरूर एक खास तरह के फैंस को मिस कर रहे होंगे. इसीलिए मैंने उन्हें ये एक्सपीरियंस दिया है.' इस वीडियो फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
एक यूजर ने लिखा- 'कोहली को रिएक्‍शन शानदार था.' एक और यूजर ने लिखा,' एक ही तो दिल है अनुष्‍का शर्मा, कितनी बार जीतोगी.' एक और यूजर ने लिखा,' वो आपको किचन (चौका) में जाने लिए बोल रही है.' वहीं कई फैंस इस जोड़ी को बेस्‍ट कपल बता रही है.
Also Read
Anushka Sharma को निहारते रह गये Virat Kohli, वायरल हो रही ये तसवीर
बता दें कि अनुष्‍का और विराट कोहली सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. दोनों कुकिंग, सफाई करके और बोर्ड गेम्‍स खेलते हुए अपना टाइमपास कर रहे हैं. इससे पहले अनुष्‍का ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह विराट के बाल काटती नजर आई थीं. इस दौरान विराट कहते नजर आये थे कि अनुष्‍का किचन की कैंची से ही बाल काट रही हैं.
कुछ दिन पहले अनुष्‍का शर्मा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर होम मेड गोल गप्पे और बेसन की बर्फी की तस्वीर शेयर की थी. दोनों डिश के लिए अपनी मां को क्रेडिट दिया है. बता दें कि अनुष्‍का अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ की वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही हैं.
अनुष्‍का ने ट्विटर पर बताया था कि दंपति महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष और प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम केयर्स) में दान देगा.उन्होंने कहा, “विराट और मैंने पीएम केयर्स और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में अपना योगदान देने का निर्णय किया है. कई लोगों की परेशानियों को देखकर हमें दुख होता है और हमें उम्मीद है कि हमारा योगदान किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों की तकलीफों को कम करने में मदद करेगा.”