Tuesday, 28 April 2020

गब्बर ने वाइफ और बेटे के साथ की बॉक्सिंग, शेयर किया VIDEO





टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़े रहते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

इस वीडियो में शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा और बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. शिखर धवन ने घरेलू हिंसा को लेकर खास संदेश दिया हैं. लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ समय बिता रहे शिखर ने लोगों से अपने लिए सही साथी का चयन कर घरेलू हिंसा की सामाजिक बुराई को खत्म करने का अनुरोध किया है.
शिखर ने अपनी पोस्ट में कहा, 'जब मैं अपने प्यारे परिवार के साथ घर पर समय का पूरा आनंद ले रहा हूं, ऐसे समय में मैं घरेलू हिंसा के बारे में सुनकर बहुत निराश और दुखी हूं. हमारे समाज में आज के समय में भी ये मौजूद है. इसे खत्म करने की जरूरत है. एक प्यार और उदार पार्टनरशिप को चुनें. हिंसा को ना कहें.'
वीडियो में शिखर, अपनी पत्नी आयशा और बेटे के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. सभी बॉक्सिंग ग्लव्स पहने एक-दूसरे के साथ बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण इस समय पूरी दुनिया में खेल की सभी गतिविधियां रुकी हुई हैं.
भारत में तीन मई तक लॉकडाउन लागू है और ऐसे में खिलाड़ी इस समय अपने घरों के अंदर ही समय बिता रहे हैं. भारत में कोरोना वायरस के अब तक 29,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और 930 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.