Friday 24 April 2020

सपना चौधरी ने शेयर किया थ्रोबैक Video, किया पुराने दिनों को याद


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सपन चौधरी के फैंस है तो ये खबर आपके लिए ही है। लॉकडाउन के दौरान भी सपना चौधरी अपने फैंस का पूरा ध्यान रख रही है। वो वक्त वक्त पर फैंस के लिए कभी वीडियो तो कभी तस्वीरे शेयर करती रहती है। इस वक्त बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी थ्रो बैक तस्वीरे शेयर की हैं। इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी का नाम भी जुड़ गया है।
शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
हाल ही में सपना चौधरी ने अपना थ्रो बैक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने फैंस पर अपनी अदाओं से बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं। सपना ने जब ये वीडियो शेयर किया तो उसके कुछ मिनटों बाद ही इस पर लाइक्स की बारिस होने लगी।

देखें Video
View this post on Instagram
जैसे मैं अपने पुराने videos ko देख कर आप सब को याद कर रही हूँ, खुश हो रही हूँ, आप भी अपने परिवार के साथ अपने घर पर पुरानी तस्वीरें देखे, यादें ताज़ा करे और सब साथ मुस्कुराए । अपने बड़े बुजर्गो का ध्यान रखे, घर पे साथ मिलके काम करे। मुश्किल है ये वक्त, आए सब मिलकर इंसान होने का फ़र्ज़ निभाए  #desiqueen #positivevibes #thankgod #desiqueensapna #publiclove
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Apr 23, 2020 at 2:14am PDT
पोस्ट करते हुए लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, 'जैसे मैं अपने पुराने वीडियोज को देख कर आप सब को याद कर रही हूं, खुश हो रही हूं, आप भी अपने परिवार के साथ अपने घर पर पुरानी तस्वीरें देखें, यादें ताजा करें और सब साथ मुस्कुराएं। अपने बड़े बुजर्गों का ध्यान रखें, घर पे साथ मिलके काम करें। मुश्किल है ये वक्त, आए सब मिलकर इंसान होने का फर्ज निभाएं।'

पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में जलवे कायम कर चुकीं हैं
सपना ने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी (Bhojpuri) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी है। देसी क्वीन सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, गौरतलब है कि सपना ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वह शादी-विवाह नहीं करना चाहतीं। उनका कहना था कि जब सलमान खान (Salman Khan) कुंवारे रह सकते हैं तो क्या मैं कुवांरी नहीं रह सकती।