Friday 24 April 2020

'कोरोना वॉरियर्स' को अक्षय ने किया सलाम, वीडियो देख आप हो जाएंगे भावुक !Related Story


'कोरोना वॉरियर्स' को अक्षय ने किया सलाम, वीडियो देख आप हो जाएंगे भावुक !
पूजा राजपूत - कोरोनावायरस(Corona Virus) जैसी महामारी से पूरा विश्व जूझ रहा है। संकट की इस घड़ी में डॉक्टर्स, नर्सेज़ और मेडिकल स्टाफ अपनी जान और अपने परिवार की परवाह किए लोगों की मदद कर रहे हैं।अपनी जान दांव पर लगाए, दिन रात लोगों की सेवा कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी, कोरोना वॉरियर्स(Corona Warriors) का खिताब दे चुके हैं।
अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) ने भी 'कोरोना वॉरियर्स' को सम्मान(Tribute) देने के लिए एक गाना रिलीज़ किया है।इस गाने के बोल अक्षय की फिल्म 'केसरी'(Kesari) के गाने 'तेरी मिट्टी' के हैं। गाने को फेमस सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज़ दी है। केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' को भी ब्री प्राक ने ही गाया था।

गाने को रिलीज़ करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लिखा कि 'सुना था कि डॉक्टर्स भगवान का रूप होते हैं, लेकिन कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया। #TeriMitti Tribute, उन हीरोज़ को जो इस वक्त सफेद कपड़ों में हैं।

Twitter Ads info and privacy
आपको बता दें कि, 23 अप्रैल को ही अक्षय ने डॉक्टर्स, नर्सों और पैरामेडिकल स्टाफ को समर्पित इस गाने 'तेरी मिट्टी' के लॉन्च की घोषणा 'शुक्रवार 24 अप्रैल' को करने की घोषणा ट्विटर के ज़रिए की थी।अपने पोस्ट में कल अक्षय ने लिखा था कि 'किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हमारे डॉक्टर्स हैं, जो सफ़ेद कोट में सैनिकों से कम नहीं हैं।'
इस गाने को अपूर्व लाखिया, करण जौहर के साथ मिलकर बनाया गया है।2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है, कि कैसे देश और मानवता की भलाई के लिए सभी स्वास्थ्यकर्मी अपने परिवार को भूलकर कोरोनावायरस से जंग लड़ रहे हैं। वीडियो में स्वास्थ्यकर्मियों पर हुए हमलों को भी ज़्रिक किया गया है।कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में बनाए गए इस गाने को देख आखों में आंसू भी छलक आते हैं।

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार कोरोना के खिलाफ जंग में बड़ा आर्थिक सहयोग भी दे चुके हैं। पीएम केयर्स फंड में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए की डोनेशन दी थी। इसके अलावा अक्षय ने बीएमसी को भी 3 करोड़ रुपए दान दिए थे, ताकि व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण(PPE Kit), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट खरीदी जा सकें।