Friday, 24 April 2020

क्या सच में lockdown में एक साथ समय बिता रहे हैं सलमान-यूलिया, सामने आई यह तस्वीरें


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) इस वक्त पनवेल वाले फार्महाउस में अपना क्वारंटाइन पीरियड (Quarantine period) बिता रहे हैं। जी हां, कुछ दिन पहले वो यहां अपनी फैमिली के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए आए थे लेकिन अचानक लॉक डाउन (lockdown) होने की वजह से वह यहां फंस चुके हैं।
सलमान-यूलिया साथ में बिता रहे हैं समय
वहीं अब खबरें आ रही है कि सलमान की फैमिली के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वन्तूर (lulia vantur) भी उनके साथ फॉर्महाउस में मौजूद हैं।

जी हां, कुछ दिन पहले यूलिया ने घुड़सवारी करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह इस वक्त सलमान के फार्महाउस में समय बिता रही हैं।
यूलिया ने खोजा नया जिम पार्टनर
वहीं सलमान को छोड़ यूलिया ने एक नया जिम पार्टनर खोज लिया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। आपको बता दें कि यह जिम पार्टनर कोई और नहीं बल्कि एक गाय है। जी हां, जिम के बाहर खड़ी एक गाय की फोटो शेयर करते हुए यूलिया ने अपने फैंस को बताया कि कैसे उन्हें नया जिम पार्टनर मिल गया।

आपको यह भी जानकारी दे दें कि यह जिम सलमान के फार्महाउस का ही है जहां सलमान भी वर्कआउट करते हैं। इस बात से तो यह साफ है कि लॉक डाउन में सलमान और यूलिया साथ में ही समय बिता रहे हैं।
सलमान के जिम में पाया गया था कोबरा
वहीं कुछ दिन पहले सलमान के फार्महाउस वाले जिम में कोबरा पाया गया था। इतना ही नहीं उनके फार्महाउस के आस-पास तेंदुआ भी देखा गया। इस बात की जानकारी सलमान के जीजा आयुष शर्मा (aayush Sharma) ने दी थी। आयुष ने बताया कि 'यहां गाय, बकरी, बत्तख और कई जंगली जानवर भी आ जाते हैं ऐसा लगता है कि हम सफारी में रह रहे हैं।'
बता दें कि हाल ही में सलमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक गाना रिलीज किया है जिसके जरिए वो लोगों के बीच कोरोना (coronavirus) को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं।