Thursday, 23 April 2020

David Warner और Bhuvneshwar Kumar होंगे लाइव, आपके सवालों का देंगे जवाब!


कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से इस समय संपूर्ण देश में लॉकडाउन (Lockdown In India) लगा हुआ है, इसका असर खेल जगत पर भी पड़ा है। क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल 2020 (IPL 2020 Postponed) भी कोरोनावायरस की वजह से अनिश्चित काल के लिए स्थगित है। भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) समेत सभी देशों के खिलाड़ी इस समय पूरा समय अपने घर पर ही बिता रहे हैं, जो शायद उन्होंने पहले कभी नहीं किया हो।
इस दौरान क्रिकेटर्स एक दूसरे से लाइव वीडियो चैट (Cricketers Live Video Chat By Instagram) के माध्यम से भी जुड़ रहे हैं, और एक दूसरे से सवाल जवाब करने के साथ अपने यादगार लम्हों के बारे में बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में 24 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर (David Warner Live) और भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar Live) लाइव जुड़ेंगे।

भुवनेश्वर कुमार और डेविड वार्नर कब होंगे लाइव
दोनों खिलाड़ी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad Team) टीम में साथ खेलते हैं, वार्नर टीम में बतौर कप्तान शामिल है, वहीं भुवनेश्वर कुमार टीम के महत्वपूर्ण गेंदबाज है। दोनों खिलाड़ी 24 अप्रैल को शाम 4 बजे सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर लाइव जुड़ेंगे, और इस दौरान डेविड वार्नर और भुवनेश्वर एक दूसरे से कई सवाल पूछेंगे। इसमें डेविड वार्नर दर्शकों द्वारा पूछे गए सवाल भी भुवनेश्वर के सामने रखेंगे।