Thursday, 30 April 2020

Dark-Day ऑफ़ बॉलीवुड : इरफान खान के बाद अब ऋषि कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड जगत के लिए लगातार दूसरी सुबह बहुत बुरी खबर लेकर आई है. अभी फैंस इरफान खान के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि आज बॉलीवुड के जानी मानी हस्ती ऋषि कपूर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि कपूर कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ते हुए जिंदगी की जंग हार गए. बॉलीवुड को दो दिन में दो बड़े झटके लगे हैं.


ऋषि कपूर को कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ऋषि कपूर की मौत की जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'वो चला गया, ऋषि कपूर, मैं अंदर से टूट गया हूं.'


जानकारी के मुताबिक उन्हें कैंसर की बीमारी की जटिलताओं के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वो करीब एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं. सूत्रों से यह भी पता चला है इलाज के दौरान उन्हें वेंटिलेटर में उन्हें कई बार रखा और निकाला गया था.


इससे पहले कल एक्टर इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान भी लंबी बीमारी के झूझते हुए जिंदगी की जंग हार गए थे. इरफान के जाने से पूरे देश में शोक की लहर है. बॉलीवुड जगत इरफान के जाने से सकते में हैं. बॉलीवुड के दिग्गजों समेत सभी सितारों ने इरफान को अपने अपने हिसाब से श्रद्धांजलि दी.


न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इलाज के दौरान इरफान खान ने अस्पताल में आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया. इरफान की उम्र 54 साल थी.