Friday 24 April 2020

लॉकडाउन के चलते एक्टर सलमान खान ने उड़ाए कैटरीना कैफ के होश


बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध होने वाले सलमान खान इस समय लॉकडाउन की वजह से पनवेल के अपने फार्म हाउस पर बंद हैं, व वहीं रह रहे हैं। आए दिन कहीं ना कहीं से सलमान के कई नए व पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं।
अब इस समय भी ऐसा ही हो रहा है। हाल ही में सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहुत ही शानदार अंदाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं सलमान खान का यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का हैं, जहां उनका परिवार भी उपस्थित है।
वहीं इस वीडियो में अर्पिता खान व उनके पति भी वहां बैठे नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान कैटरीना कैफ के सामने जाकर भी गाना गाते हैं। वहीं सलमान खानइस वीडियो में अपनी फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं गाना गाते हुए सलमान खान पहले अर्पिता व आयुष के आगे से निकलते हैं, उसके बाद वह कैटरीना कैफके पास जाते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कैटरीना कैफ सलमान के लिए ख़ास हैं लेकिन इस दौरान वह विक्की कौशल के साथ बैठी नजर आती हैं जिनके साथ इन दिनों उनका नाम जुड़ रहा है।
वैसे इस वीडियो में सलमान खान उन्हें देखकर गाने की पंक्तियां गाते हैं व कैटरीना कैफ के एक्सप्रेशंस भी देखने वाले होते हैं। वहीं सलमान खान व कैटरीना कैफ का यह पुराना वीडियो एक बार फिर से खूब देखा जा रहा है व लोग इस वीडियो को देखने के नाद सलमान खान के आवाज की तारीफें कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे' इस ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन अब रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है।