Sunday, 19 April 2020

आधी रात को पति को इस पोजीशन में देख ससुर के कमरें में पहुँची बहू और फिर…..

आधी रात को पति को इस पोजीशन में देख ससुर के कमरें में पहुँची बहू और फिर…..
नई दिल्ली। एक नया मामला कटकमदाग थाना क्षेत्र के मसरातू पंचायत से सामने आया है। इस मामले में औरत ने कुल्हाड़ी से ससुर पर हमला किया था एवं वारदात के पश्चात भी आरोपी वहीं मौजूद रही किन्तु किसी को शक नहीं होने दिया। वहीं, उसी के अगले दिन सुबह मौक पर पहुंची ने औरत को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस की माने तो, ‘मृतक गणेश राणा दर्जी था।’
वारदात के मुताबिक पिछले वीरवार रात सबने भोजन का सेवन किया एवं इसके बाद सब अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। मामले में आरोपी औरत 32 साल की डॉली देवी पति अमर राणा संग अपने कमरे में चली गई। तत्पश्चात उसकी ननद व ससुर अपने-अपने कमरे में चले गए। उसी दिन रात के लगभग 10 बजे डॉली उठी एवं उसने सर्वप्रथम अपने कमरे को बाहर से बंद किया, जिससे पति को खबर न लगे। तत्पश्चात उसने ननद के कमरे की बाहर से कुंडी डाल दी जिससे उसे भी कुछ मालुम ना चले।
आखिरी में वो ससुर के कमरे में गई एवं इसके बाद महिला ने कुल्हाड़ी उठाकर ससुर पर लगातार हमला कर उसके मौत के घाट उतार दिया। वहीं, उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर सब नींक से जाग गए तथा इसी दौरान आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। वहीं, बहू ने गंभीर रूप से जख्मी ससुर को तुरंत सदर अस्पताल ले जाने का नाटक किया किन्तु ससुर बच नहीं सका एवं फिर पुलिस ने मामले की छानबीन कर बहू को हिरासत में ले लिया।