Wednesday, 1 April 2020

कमरे के बाहर लटका था ताला, लोगो की सुचना पर आई पुलिस किबाड़ खोलकर देखा तो पुलिस ने भी शर्म से मुंह छुपा लिया

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले अंतर्गत रामपुर बस्ती से एक प्रेमी जोड़ें के बंद कमरे में पकड़ाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है मोहल्ले के एक बंद कमरे में स्कूली छात्रा और एक युवक को बरामद किया गया है। जिस कमरे में यह प्रेम मिलन हो रहा था, वहां बाहर से ताला लगा था। मोहल्ले वासियों ने इसकी शिकायत रामपुर चौकी में की थी जिसके बाद पुलिस ने तत्काल दबिश देकर ये कार्रवाई की है।  
मिली जानकारी अनुसार आईटीआई के कुछ छात्र रामपुर बस्ती में किराए के मकान में रहते है। ऐसे ही इलाके के एक आवास में कुछ दिनों से संदिग्ध गतिविधियां देखी जा रही थी। दोपहर इस आवास में एक युवक और युवती जब अंदर गए तो किराएदार युवक ने कमरे में बाहर से ताला लगाया और निकल गया। वह दोस्ती यारी में प्रेमी जोड़े का साथ दे रहा था। उसकी इस हरकत को कुछ बच्चों ने देखा तो बात मोहल्ले में फैल गई। 

इस दौरान पुलिस को जब घटना की सूचना दी गई तो पुलिस ने ताला खोलकर भीतर प्रवेश किया तो वहां युवक-युवती मौजूद थे। रामपुर पुलिस ने युवक-युवती का बयान ले लिया है। कुल मिलाकर यह प्रेम प्यार से जुड़ा मामला है, जिसमें जोड़े के लिए रूम उपलब्ध कराने में साथी ने मदद की थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए मकान मालिक को भी तलब किया है जिसमे पता चला है मकान मालिक द्वारा अपने किराएदार की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी।