Friday 17 April 2020

बहराइच:अवैध सम्बन्धों के चलते हुई थी संदीप की हत्या

शहर के ब्राह्मणीपुरा में एक वर्ष पूर्व बीयर शाप के मुनीम संदीप कुमार वर्मा की गला काटकर हत्या की नृशंस वारदात हुई थी। एसओजी व नगर कोतवाली की संयुक्त टीम ने इस वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार है। मुनीम की हत्या अवैध सम्बन्धों के चलते हुई थी।
नगर कोतवाली के ब्राह्मणीपुरा में बीयरशाप के मुनीम श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाने के मलंग गांव निवासी संदीप कुमार वर्मा उर्फ आलोक पुत्र महाराजदीन की 12 अप्रैल 2019 की रात में गला रेत कर हत्या की गई थी। इस मामले में बीयरशाप के अनुज्ञापी श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाने के संकल्पा कलां गांव निवासी महेन्द्र कुमार वर्मा की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया था। लगभग दो सप्ताह पूर्व एसपी डा विपिन कुमार मिश्रा ने इसके खुलासे का दायित्व एसओजी प्रभारी मधुप नाथ मिश्रा को दी थी। उन्होंने इसकी तहकीकात शुरू की। सर्विलांस सेल की मदद से महत्वपूर्ण तथ्य हासिल किए।
बुधवार को भोर एसओजी प्रभारी मधुप नाथ मिश्र, उपनिरीक्षक वीपी शर्मा, सर्विलांस सेल प्रभारी अनुज त्रिपाठी, नगर कोतवाल आरपी यादव, उपनिरीक्षक शेषनाथ यादव व पुलिस टीम को साथ लेकर आसाम रोड चौराहे पर दबिश देकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाने के मलंग गांव निवासी मैनुद्दीन, सोनवां थाने के तुलसीपुर निवासी अमानत के रूप में हुई। हत्या की वारदात में प्रयोग किए गए तीन मोबाइल भी बरामद किया है। मलंग गांव का ही एक व्यक्ति फरार है।
एसपी ने बताया कि आरोपियों ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि संदीप के गांव की ही एक किशोरी से अवैध सम्बन्ध थे। जिसको लेकर बीयर शाप में ही संदीप की गला रेतकर हत्या की गई थी। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।