Tuesday, 28 April 2020

पूरी फैमिली के साथ टीवी के राम का बर्थडे सेलिब्रेशन, देखें वीडियो में पूरा परिवार

अरुण गोव‍िल अपने परिवार के साथ
रामायण में राम के पर‍िवार को तो हर कोई जानता है, लेकिन रियल लाइफ में टीवी के इस राम के पर‍िवार को कम ही लोग जानते हैं. राम के किरदार को निभाने वाले अरुण गोव‍िल अपने परिवार संग मुंबई में ही रहते हैं. पर‍िवार संग उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे पूरी फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखे जा सकते हैं.
फैमिली संग अरुण गोविल का बर्थडे सेलब्रेशन
इस वीडियो में अरुण गोव‍िल केक कट‍िंग के बाद अपनी पत्नी श्रीलेखा और उसके बाद अपनी भाभी बेबी तबस्सुम को केक ख‍िलाते नजर आ रहे हैं. केक कट‍िंग के दौरान उनके बच्चे समेत पूरा पर‍िवार उनके साथ है. मालूम हो कि अरुण ने 1979 में एक्ट्रेस श्रीलेखा गोविल से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं. बेटे का नाम अमल है और बेटी का नाम सोनिया गोविल है. अरुण ने अपने बच्चों के बारे में भी बताया है. उन्होंने कहा- 'मेरा बेटा कॉर्पोरेट बैंकर है और मुंबई में ही हमारे साथ रहता है. उसके दो बच्चे हैं. बिटिया हमारी पढ़ने की शौकीन है. लंदन से उन्होंने मास्टर्स किया है. अब वो बोस्टन चली गई हैं फिर से मास्टर्स करने.'
अरुण की भाभी बेबी तबस्सुम भी पॉपुलर एक्ट्रेस और टॉक शो होस्ट हैं. तबस्सुम टॉकीज शो में तबस्सुम ने अपने देवर के बारे में बताया था. बेबी तबस्सुम ने अरुण के मुंबई आने के सफर पर भी बात की. उन्होंने बताया कि अरुण गोव‍िल ने मेरठ में अपनी पढ़ाई पूरी की. उसके बाद मुंबई अपने भाई विजय गोव‍िल के पास आ गए.
यहां उनके पास दो ऑप्शन थे. एक तो बिजनेस करना और दूसरा एक्ट‍िंग में कर‍ियर बनाना. उन्होंने एक्ट‍िंग में अपना कर‍ियर चुना और जल्द ही फिल्म पहेली में सपोर्ट‍िंग रोल में नजर आए. कुछ दिनों बाद उन्हें सावन को आने दो फिल्म में बतौर लीड रोल काम मिल गया.