Friday 24 April 2020

क्यूट अंदाज में अपनी मां से बात करती नजर आईं कियारा, शेयर किया बचपन का वीडियो


बॉलीवुड़ के सितारे इन दिनों लगातार सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से सुर्खियों में बने हैं. इसी बीच अब कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है जो उनके बचपन का है. इस वीडियो में कियारा बहुत ही क्यूट लग रही हैं. दरअसल इस वीडियो को कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है.

वीडियो पर तारीख भी नजर आ रही है जिसके हिसाब से कियारा का यह वीडियो साल 1996 का है. इस वीडियो में कियारा अपनी मां से बात करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में कियारा अपनी मां से कहती हैं - 'मम्मी, मैं इंतजार से तंग आ गई हूं क्योंकि मेरा जाने का मन कर रहा है.'

वीडियो में कियारा पिंक कलर की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ ही साथ बहुत खुश भी नजर आ रही हैं.

अपने फ़िल्मी सफर के साथ ही कियारा काफी समय से अपने लव अफेयर की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कियारा आडवाणी को लेकर यह खबर जोरों पर है कि वह ' अय्यारी' एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. अफेयर की खबरों के बीच कुछ दिनों पहले ही इन दोनों को साथ देखा गया था.

इससे पहले इन दोनों को अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में भी साथ जाते हुए देखा गया था. इस दौरान कियारा ने डांस परफॉरमेंस की दिया था. यही नहीं कियारा के जन्मदिन पर भी इन दोनों ने साथ पोज़ दिए थे. तब भी इन दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

बता दें कियारा और सिद्धार्थ एक साथ कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. जिसमें ये दोनों सितारे लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह पहली बार है जब कियारा और सिद्धार्थ साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को विष्णु वर्धान डायरेक्ट करने वाले हैं.