Wednesday, 22 April 2020

कोरोना के बीच अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड

NBT

कोरोना के बीच अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड, पीएम मोदी ने किया हिंदुस्तान में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. देश में धीरे-धीरे मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता दिख रहा है. इस बीच भारत सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर देशवासी से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की है. इसी संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए एक्टर अजय देवगन की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 
इस लॉकडाउन में जहां सबकुछ बंद पड़ा है, अजय देवगन को अपना पर्सनल बॉडीगार्ड मिल गया है। उनके इस नए बॉडीगार्ड का नाम है सेतु और अपने इस नए बॉडीगार्ड का उन्होंने एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है। अजय देवगन के इस वीडियो की पीएम नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर प्रशंसा भी की है।

चलिए बताते हैं पूरा मामला क्या है। दरअसल अजय देवगन के इस वीडियो में जो शख्स खुद को अजय देवगन का बॉडीगार्ड बता रहा है वह कोई और नहीं बल्कि खुद अजय देवगन ही हैं। दरअसल यहां बात हो रही है आरोग्य सेतु ऐप की, जिसे सरकार ने पूरे 130 करोड़ जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बनाया है। सरकार का यह ऐप लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आकलन करने में मदद करता है। इस वीडियो के जरिए अक्षय ने लोगों को यही बताने की कोशिश की है कि यह ऐप इस महामारी में हमारे लिए कितना मददगार है, जो हमारे साथ-साथ हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए हर जरूरी जानकारी हम तक पहुंचा सकता है।