Wednesday, 1 April 2020

पहले मालकिन को नौकर ने बनाया बंधक, फिर जो किया उसे जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आया है।

गुरुग्राम। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आया है। इस मामले में गुरुग्राम के सेक्टर 45 में एक नौकर ने अपने मित्रों संग मिलकर घर की बुजुर्ग मालकिन और उसके पोते को बंधक बनाकर घर में रखे पैसे, सोना, चांदी और जवाहरात नौ दो ग्यारह हो गया।
खबरों की माने तो, नौकर ने पहले रेकी की और तत्पश्चात अवसर मिलते ही लूट की वारदात कर दी। मामले में नौकर ने अपने मित्रों संग मिलकर पहले मकान मालकिन और उसके मासूम पोते के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए एवं इसके बाद घर का सारा माल लेकर वहां से फरार हो गया।
उनके जाने के पश्चात लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग महिला ने किसी तरह अपने हाथ-पैर खोले एवं स्वयं को मुक्त किया और फिर अपने पोते के भी हाथ-पैर खोले। इसके बाद औरत ने इस वारदात की जानकारी अपने पति व पुलिस को दी।
वहीं, जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच प्रारंभ कर दी। उन्होंने जब इस दौरान घर में लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला, तो मालुम हुआ कि सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर गायब है व इससे अनुमान हुआ कि लूटेरे इतने शातिर थे कि वो घटना के पश्चात सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए।
वहीं, जब पुलिस ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, तो एक सीसीटीवी कैमरे में नौकर सहित 4 बदमाश हाथ में बैग लेकर भागते हुए नजर आए एवं उनके हाथ में जो बैग है, उसमे घर का सारा माल था। इसके बाद पुलिस ने सभी की तलाश प्रारंभ की। पुलिस की माने तो, शीघ्र ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।