Thursday, 2 April 2020

रोहित शर्मा ने दिया विराट को जवाब, कहा-किसी को भी बना लो जोड़ीदार, मैदान में मेरी ही...

विराट कोहली ने केविन पीटरसन को इंस्टाग्राम पर दिए लाइव इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिरकार किस तरह से उनका नाम चीकू पड़ा और फिर धोनी ने उनके नाम को किस तरह से और फेमस कर दिया। कोरोना महामारी की वजह से चल रही टेंशन के बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन इन दिनों क्रिकेटर्स का इंटरव्यू कर रहे हैं और इस कड़ी में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर लाइव इंटरव्यू किया।
रोहित शर्मा ने दिया विराट को जवाब, कहा-किसी को भी बना लो जोड़ीदार, मैदान में मेरी ही...
Third party image reference
कोहली ने अपने पसंदीदा बल्लेबाजी साझेदार के रूप में एमएस धौनी और एबी डिविलियर्स को चुना। कोहली ने कहा कि उन्हें ऐसा बल्लेबाजी साझेदार पसंद है, जो अच्छा दौड़ सके और उनके इशारों को समझ सकें। उन्हें भारत की ओर से खेलते हुए धौनी को और बाकियों में डिविलियर्स को अपना पसंदीदा साझेदार बताया। इसपर रोहित शर्मा ने कमेंट किया की किसी को भी बना लो जोड़ीदार मैदान में मेरी ही जरुरत पड़ेगी।
Third party image reference
भारत की ओर से 86 टेस्ट में 27 शतक की मदद से 7240 रन बनाने वाले कोहली ने कहा, ‘आपको दिनचर्या का पालन करना होता है, फिर आप चाहे इसे पसंद करो या नहीं। यह जीवन की तरह है जहां आपको पास प्रतिस्पर्धा पेश नहीं करने का विकल्प नहीं है। टेस्ट क्रिकेट ने मुझे बेहतर इंसान बनाया।’ शानदार टेस्ट क्रिकेटर रहे पीटरसन ने चार दिवसीय टेस्ट के विचार को खारिज करने के लिए कोहली की सराहना की।
Third party image reference
कोरोना वायरस के कारण इस समय क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं हो रहे और ऐसे में क्रिकेटर्स अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए लाइव आ रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को कोहली और पीटरसन लाइव आए। जहां कोहली ने अपने करियर और निजी जिंदगी में जुड़े कई मुद्दों पर बात की। इसी दौरान उन्होंने अपने करियर के सबसे खराब समय के बारे में भी खुलकर बात की।