Wednesday, 22 April 2020

लॉकडाउन के समय में इस खास तरीके से एक्सरसाइज कर रहे हैं श्रेयस अय्यर, आप भी जानिए


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जारी है और तमाम क्रिकेटर्स भी मैदान पर हैं। यही नहीं क्रिकेटर को मैदान से दूर रहकर अपनी फिटनेस को बरकरार रखना बड़ी चुनौती है। वैसे भारतीय बल्लेबाज़ लॉकडाउन के इस खाली समय में एक्सरसाइज के लिए खास तरीका अपना रहे हैं।
अय्यर वजन उठाने की एक्सरसाइज के लिए किटबैक का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि- मैं लिफ्टिंग के लिए किटबैग उठाता हूं, मेरे पास किचन में रॉड है मैं उसका भी इस्तेमाल करता हूं।
बता दें कि श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज़ हैं । उन्होंने हाल ही के वक्त में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए नंबर चार की बल्लेबाज़ी समस्या को भी हल किया है । श्रेयस अय्यर ने साथ ही यह भी बताया है कि इतने सालों से मेरी डाइट अच्छी रही है। मेरी मां शानदार कुक हैं इसलिए वो जो बनाती है उसे मना करना मुश्किल है। लेकिन मैं अपनी डाइट का अच्छे से ख्याल रखता हूं।
गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर ने अब तक भारतीय टीम के लिए 18 वनडे मैच ही खेले हैं और जिनमें उनके नाम 749 रन हैं। वहीं 22 टी 20 के तहत वह 417 रन बना चुके हैं। क्रिकेट के मैदान पर फैंस भी श्रेयस अय्यर को मिस कर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि जल्द कोरोना का कहर थमे और क्रिकेट अपनी पटरी पर लौटे।