Saturday, 25 April 2020

कपिल देव ने किया खुलासा, अपने इन दो हीरो से प्रेरित हो कटवा डाले सिर के सभी बाल


कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में सभी प्रकार के खेल इवेंट पूरी तरह से ठप्प पड़े हुए हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पहले विश्वकप 1983 विजेता कप्तान कपिल देव ने अपने सिर के बाल मुंडवा डाले। जिसके बाद उनका ये नया लुक सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में उन्होंने अब खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने अचानक अपना ऐसा लुक किससे प्रेरित हो कर रखा है।
दरअसल, कपिल देव के बाल उनकी बेटी अमिया ने काटे हैं। और कपिल ने बताया कि इस हेयरस्टाइल के बारे में लगभग 13 साल पहले ही सोच लिया था, कि वो ऐसा लुक खुद को जरूर देंगे। इस लुक के पीछे उन्होंने सर विव रिचर्ड्स और एमएस धोनी को कॉपी किया।
कपिल ने अपने नए हेयरस्टाइल के बारे में बताते हुए एक यूट्यूब चैनल पर कहा, "वेस्ट इंडीज के पूर्व कप्तान विव रिचर्ड्स उनके हीरो है, और उन्होंने कुछ दिन पहले ही सोचा था कि क्यों न अपने हीरो को कॉपी किया जाए।"

इतना ही नहीं इसके पीछे धोनी के बारे में बताते हुए कपिल ने आगे कहा, "महेंद्र सिंह धोनी भी उनके हीरो हैं, और एमएस धोनी भी वर्ल्ड कप 2007 T20 World Cup) जीतने के बाद इसी लुक में आ गए थे। कपिल देव ने उसी समय सोचा था कि एक दिन मै भी ऐसा लुक अपनाउंगा। कपिल देव ने कहा इस बार मौका मिला तो सोचा चलो करते हैं और इस अपने बाल कटवाते हैं।"