Saturday, 18 April 2020

लॉक डाउन में कोलकाता में फंसे माँ- बाप, चाचा ने छह लोगों के साथ मिलकर रिश्ते को किया शर्मसार, सभी आरोपी गिरफ्तार


CHAIBASA: पश्चिम सिंहभूम के टोकलो से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, लॉक डाउन में नाबालिग बच्ची के माँ बाप कोलकाता में फंसे हैं. इसका फायदा उठाकर चचेरे चाचा ने अपने छह दोस्तों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाया. घटना शनिवार की है. वहीं बच्ची के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई कर छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी उसी गाँव के हैं. पीडिता के माँ बाप कोलकाता के ईंट भट्टा में काम करते हैं, इसका फायदा आरोपियों ने उठाया.
चचेरे चाचा ने रिश्ते को किया शर्मसार
बताया जा रहा है कि बच्ची शनिवार शाम शौच के लिए खेत गयी थी, इसी दौरान चचेरे चाचा ने अपने दोस्तों के साथ घात लगाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. और किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी. डरी नाबालिग बच्ची एक दिन किसी तरह अपने घर में ही रही. लेकिन, सोमवार सुबह उसने अपनी मौसी को घटना की पूरी जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता अपनी मौसी के साथ टोकलो थाना पहुंच केस दर्ज कराया.
सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामला दर्ज होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इधर शिकायत दर्ज होते ही टोकलो पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. लेकिन, चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में महिला चिकित्सक नहीं होने के कारण उसे सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया गया, जहां बोर्ड गठन के बाद उसकी मेडिकल जांच होगी.
थाना प्रभारी रघुनाथ किस्कू ने बताया कि इस जघन्य अपराध में शामिल सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ 376 डी आईपीसी एवं पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया हैं। सभी को जेल भेजा जायेगा। नाबालिग के माता-पिता कोलकाता में लॉकडाउन में फंसे हुए हैं.पुलिस ने बताया कि उसके माता-पिता कोलकाता में ईट भट्ठा में काम करते हैं. नाबालिग अपने अन्य परिजनों के साथ गांव में रहती है.