Friday, 24 April 2020

लगातार आ रही अदा शर्मा और विद्युत जामवाल के अफेयर की खबरों पर खुद एक्टर ने दिया जवाब


बॉलीवुड में सितारे लगातार अपने लव अफेयर्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच विद्युत जामवाल और अदा शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. इन दोनों को लेकर काफी समय से यह चर्चा है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब इस तरह की खबरों पर विद्युत जामवाल का भी बयान सामने आया है.


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब विद्युत से उनके और अदा के रिश्ते में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए इसके पीछे की सच्चाई बताई. विद्युत से जब पूछा गया कि - 'क्या आप और अदा 'सिर्फ दोस्त' हैं?' तो इस सवाल का जवाब देते हुए विद्युत जामवाल ने कहा - "सिर्फ दोस्त' बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं.'


विद्युत जामवाल आने वाले समय में भी रोमांटिक फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आने वाले हैं. इस बारे में बात करते हुए विद्युत ने बताया था कि यह एक शख्स की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है और मंदी के दौरान 2009 में दोनों शादी करते हैं.

इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान जब विद्युत से यह पूछा गया था कि, 'आपने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तब आप एक एक्शन हीरो के तौर पर काफी फेमस हुए, लेकिन फिर आपके करियर में ये गैप आया, तो इस गैप के पीछे क्या वजह थी?

इस सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हूं, मुझे आउटसाइडर का टैग दिया जाता है और मैं उस टैग को ले लेता हूं क्योंकि मुझे इस पर गर्व है. मैं एक मिडल क्लास से हूं और ये जो सक्सेस है उसे आप कभी कम्पेयर नहीं कर सकते. जो आदमी मर्सिडीज में स्ट्रगल कर रहा है और जो रेगुलर स्ट्रगल कर रहा है उसकी सक्सेस मर्सिडीज वाले से बेहतर है. जो मजा अपनी मां को मेहनत की कमाई से खरीदी मर्सिडीज में घुमाने में है वो बचपन से मर्सिडीज में घूमकर बाद में बड़ी मर्सिडीज में घुमाने में नहीं है. जर्नी मुश्किल थी, लेकिन आपमे टैलेंट है तो मुंबई आपको एक्सेप्ट कर लेगा.