Tuesday, 28 April 2020

इरफान खान की हेल्थ को लेकर आ रही थीं ये खबरें, अब एक्टर की टीम ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनएन। 28 अप्रेल को फिल्म इंडस्ट्री से अचानक एक ऐसी खबर आई जिसने सबकी सांसें रोक दी। खबर थी की इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्तपताल में भर्ती करवाया गया है। एक्टर के एडमिट होने की खबर आते ही फैंस टेंशन में आ गए।
इरफान को लेकर तमाम तरह की खबरें वायरल होने लगीं, कि वो आईसीयू में हैं, उनकी हालत गंभीर है, यहां तक के उनके वेटिंलेटर पर होने तक की खबरें उड़ने लगीं। हालांकि शाम को इस बात की पुष्टि हो गई कि इरफान बिल्कुल ठीक हैं उन्हें कोलन इंफेक्शन की वजह से एडमिट करवाया गया था। अब इन खबरों पर के प्रवक्ता का एक और बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने झूठीं खबरों पर दुख ज़ाहिर किया है।
प्रवक्ता ने कहा, ‘ये काफी दुखद है कि इरफान की हेल्थ को लेकर तमाम तरह की खबरें चलाई जा रही हैं। हालांकि लोगों के इस प्यार और केयर के लिए हम बहुत आभारी हैं। लेकिन कुछ लोग इरफान की हेल्थ को लेकर दहशत फैला रहे हैं, ये देखना काफी दुखद है। इरफान बहुत बहादुर इंसान हैं और वो अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। हम ये रिक्वेस्ट करते हैं कि प्लीज़ ऐसी खबरें न फैलाई जाएं। हम उनकी हेल्थ के बारे में खुद लगातार जानकारी देते रहेंगे’।
इससे पहले इरफान की टीम की तरफ से ऑफीशियल स्टेटमेंट आया था जिसमें उन्होंने कहा था, 'हां, यह सच है कि इरफान खान को कोलन इंफेक्शन की वजह से कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। हम सभी को अपडेट रखेंगे। वह इस वक्त डॉक्टर के निगरानी में हैं। उनकी स्ट्रैंथ और साहस बहुत वक्त तक इस लड़ाई में लड़ने का साथ दिया है। हम वादा करते हैं, कि उनकी आत्मशक्ति और आपकी सबकी दुयाओं से वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।'