Monday 27 April 2020

सारा अली खान ने शेयर की छोटी ड्रेस में वर्कआउट की तस्वीरें, ट्रोल ने कहा- रमजान का अपमान है

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लगातार सोशल मीडिया पर अपने वीडियो-फोटो पोस्ट कर रही हैं. एक दिन पहले उन्होंने अपने भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan Pataudi) के साथ वर्कआउट करने की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में जहां सारा अली खान खड़ी दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके भाई इब्राहिम आराम फरमाते दिख रहे हैं.

इसके साथ ही फोटो में सारा अली खान का डॉगी Fuffy Singh भी नजर आ रहा है. फोटो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, 'नॉक-नॉक, कौन है. हम नहीं हैं, क्योंकि हम तो वर्कआउट कर रहे हैं.' इसमें सारा और इब्राहिम दोनों ही वर्कआउट करने वाली छोटी ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. सारा के फैन्स ने तो इसे काफी पसंद किया लेकिन थोड़े ही समय बाद सारा अली खान ट्रोल के निशाने पर आ गईं. लोगों ने सारा अली खान के रमजान महीने में ऐसी ड्रेस में फोटो पोस्ट करने को लेकर जमकर निशाना साधा. लोगों ने कहा कि यह रमजान महीने का अपमान है.
सारा की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब 6000 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. जबकि फोटो पर अब तक 16 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लेकिन ट्रोल ने उनपर इसके लिए काफी निशाना साधा है. सारा अली खान (Sara Ali Khan), सैफ अली खान (Sara Ali Khan) और अमृता ‌सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं. उनमें दोनों ही धर्मों के लिए झुकाव नजर आता है. कुछ दिनों पहले उन्हें बनारस में घूमते देखा गया था. तब भी ट्विटर पर लोगों ने उनपर जमकर निशाना साधा था.

वर्क फ्रंट की बात करें सारा आने वाले दिनों में वरुण धवन के साथ 'कूली नंबर 1' में नजर आ ने वाली हैं. जबकि उनकी आखिरी फिल्म 'लव आजकल' थी. इम्तियाज अली के डायरेक्‍शन में उन्होंने अपने किसी जमाने में 'प्यार' रहे कार्तिक आर्यन के साथ काम किया था.