Saturday, 18 April 2020

शराब के नशे में घर आया बेटा, माँ को देखते ही डोली नियत

शराब के नशे में घर आया बेटा, माँ को देखते ही डोली नियत
हाल ही में अपराध का एक नया मामला हनुमानगढ़ से सामने आया है. इस मामले में को बड़ा ही खौफनाक बताया जा रहा है. जी दरअसल जिले के जंक्शन थाना क्षेत्र में शर्मनाक घटना सामने आई है. यहाँ पर एक कलियुगी पुत्र ने शराब के नशे में अपनी वृद्धा मां से दुष्कर्म का प्रयास किया है और माँ के विरोध करने पर मारपीट को भी अंजाम दिया है.
मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार देर रात हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया. खबरों के मुताबिक वृद्ध मां की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में बात करते हुए थाना पुलिस ने बताया कि घटना सुरेशिया मोहल्ले की है. आगे उन्होंने कहा परिवादिया ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है और उसके अनुसार शुक्रवार रात उसका पुत्र शराब के नशे में घर आया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. वहीं जब माँ ने विरोध किया तो विरोध करने पर आरोपी ने उसे मारा-पीटा.

वृद्धा के चीखने और चिल्लाने पर पड़ोसियों को शक हुआ तो वे घर पहुंचे. इसी बीच आरोपित युवक शराब के नशे में था और बाद में पुलिस को सूचना दी गई. उसके बाद देर रात 1 बजे पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. खबर है कि परिवादिया वृद्धा की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है आरोपित दिहाड़ी-मजूदर है और अविवाहित है.