Wednesday 22 April 2020

जब श्रीदेवी के इंटरव्यू के दौरान खुशी कपूर को पड़ी थीं डांट, वीडियो हुआ वायरल #श्रीदेवी-खुशी का वायरल वीडियो

जब श्रीदेवी के इंटरव्यू के दौरान खुशी कपूर को पड़ी थीं डांट, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएनl सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें हम उनकी सबसे छोटी बेटी खुशी को डांटते हुए देख सकते हैंl श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करती थीं लेकिन निश्चित रूप से कई क्षण ऐसे भी थे जब उन्हें हर दूसरी मां की तरह उन पर चिल्लाना भी पड़ता था।

हाल ही में श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें हम उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर को इंटरव्यू में बाधा डालने के लिए डांट खाते हुए देख सकते हैं। यह तब का है जब खुशी एक बच्ची थी और एक उत्साही बच्चे के रूप में उस जगह के आसपास घूम रही थी। वीडियो में हम देखते हैं कि श्रीदेवी खुशी से बिना रुके एक जगह बैठने के लिए कह रही हैं।

श्रीदेवी एक चिड़चिड़े स्वर मेंवायरल वीडियो में कह रही है, 'खुशी प्लीज, जाओ और वहां बैठो।' हम एक साक्षात्कार के दौरान खुशीको डांटते हुए देख सकते हैं और सभी चीजें कैमरे में कैद हो जाती हैं। वीडियो को लहरें टीवी ने पोस्ट किया है। श्रीदेवी ने हमेशा अपनी बेटी जान्हवी कपूर और खुशीकपूर का समर्थन किया था। बहुत गर्व से वह अपनी बेटियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं, उन पर प्यार बरसाती थीं।