Tuesday, 7 April 2020

जल्द ही शादी करेंगे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा? जानिए वायरल वेडिंग कार्ड की सच्चाई

बिग बॉस 13 की सबसे चर्चित जोड़ियों की बात होती है, तो सभी की जुबां पर सिद्धार्थ-शहनाज़ बाद पारस-माहिरा का ही नाम आता है। पारस और माहिरा के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। ‘पाहिरा’ के नाम से फेमस ये जोड़ी बिग बॉस की सबसे कोन्ट्रोवर्शियल जोड़ी भी रह चुकी है। खुद बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी इनकी दोस्ती पर सवाल उठा दिया था। लेकिन उन सवालों और विवादों का भी पारस माहिरा के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है। सोशल मीडिया पर तो अब ये दावा किया जा रहा है कि पारस-माहिरा का रिश्ता और मजबूत होने वाला है।
जी हां, दोनों के नाम का एक वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पारस वेड्स माहिरा भी लिखा है।दावा किया जा रहा है कि फाइनली पारस ने माहिरा को अपनी दुल्हनिया चुन लिया है और अब ये दोनों अपने रिश्ते को शादी का नाम देने वाले हैं लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा दोनों का ही ऐसा कोई इरादा नहीं है।
दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे की कम्पनी को इंजॉए कर रहे हैं। दरअसल जो वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वो एक फैन-मेड कार्ड है। इस कार्ड के ज़रिए फैंस ने पारस और माहिरा की शादी की ख्वाहिश जताई है।
बिग बॉस के घर में एन्ट्री करने से पहले पारस सीरियल ‘विघ्नहर्ता गणेश’ की लीड एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी के साथ रिलेशन में थे।

अकांकक्षा के नाम का टैटू भी पासर ने अपने हाथ पर गुदवाया हुआ है, लेकिन बिग बॉस 13 का सफर शुरु होने के साथ ही पारस और अकांकक्षा के रिश्तें में आ चुकी दरारें नैशनल टेलीविज़न पर दिखने लगी थीं। घर के अंदर माहिरा के क्लोज़ हुए पारस कई बार अकांक्षा के साथ खराब हो चुके अपने रिश्ते के बारे में बातें करते दिखने लगे थे। साथ ही माहिरा संग पारस की कैमेस्ट्री ने भी सुर्खियां बटोरनी शुरु कर दी थी। जिसके बाद से ही घर के अंदर और बाहर दोनों के बीच लिंकअप की खबरें बनने लगी थीं।