Sunday 19 April 2020

जिस लड़की से वह करता था प्यार उसके प्रेमी के बारे जानकर परेशान हुआ लेकिन फिर उसने जो किया वो जानकर आपके भी उड़ जायंगे होश

जिस लड़की से वह करता था प्यार उसके प्रेमी के बारे जानकर परेशान हुआ लेकिन फिर उसने जो किया… वो जानकर आपके भी उड़ जायंगे होश
loading…
खंडवा जिले के निमाड़ नर्सरी के पास शनिवार रात को उस समय हड़कंप मच गया जब यहां एक बदमाश हथियार लेकर आ पहुंचा। रामनगर में रहने वाला ठेकेदार पूनमचंद्र पिता मोहनलाल भारके एक युवक को देशी कट्टा और चाकू लेकर धमकाने पहुंचा।
पुलिस ने जब्त किए देशी कट्टे
आरोपी किसी घटना को अंजाम देता उससे पहले ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे पकड़ लिया। आरोपी पर 25 आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया। मिली जानकारी के अनुसार पूनमचंद ठेकेदार है। वह एक युवती से प्यार करता है। उस युवती का पहले एक युवक से प्रेम संबंध था। यह बात पूनमचंद्र को पता चलने पर उसने शनिवार रात युवती के पूर्व प्रेमी को निमाड़ नर्सरी के पास रोका। आरोपी ने युवक को कट्टा और चाकू निकाल कर धमकाया। तभी कोतवाली थाने की एसआई अंजलि जाट, रामप्रसाद यादव व आरक्षक तुरंत मौके पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया।
अपनी कार से निमाड़ नर्सरी के पास घूमते मिला
मामले में कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई ने बताया कि आरोपी पूनमचंद के पास चाकू और देशी कट्टा मिला है। वह अपनी कार से निमाड़ नर्सरी के पास घूमते मिला है। फिलहाल आरोपी द्वारा किसी युवक को धमकाने की बात सामने नहीं आई है।