Saturday, 25 April 2020

टीवी शो में दिए अपने विवादित बयान पर बोले हार्दिक पंड्या- वो कॉफी बहुत महंगी पड़ी


नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपने परिवार के साथ वडोदरा के घर में समय बिता रहे थे. लॉकडाउन से एक दिन पहले वह अपने परिवार के साथ-साथ मंगेतर नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) के साथ मुंबई से वडोदरा आ गए थे. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की जिंदगी में पिछले एक साल में काफी बदलाव आया है. पिछले साल तक हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की छवि एक प्लेबॉय की थी. उनका नाम हर बार नई एक्ट्रेस और मॉडल के साथ जुड़ता रहता था. हालांकि इस साल की शुरुआत में उन्होंने सबको हैरान करते हुए सर्बिया की मॉडल और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच से सगाई की.

कॉफी विद करण शो में विवाद में फंस गए थे हार्दिकपिछले साल कॉफी विद करण शो में पंड्या के एल राहुल (KL Rahul) के साथ गए थे. इस शो में महिलाओं पर टिप्पणियां करने के लिए हार्दिक पंड्या को काफी ट्रोल किया गया था साथ ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे के बीच से ही वापस बुला लिया गया था. लंबे समय बाद हार्दिक पंड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर बात करते हुए कहा कि वह कॉफी उन्हें बहुत महंगी पड़ी.

दिनेश कार्तिक इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के साथ लाइव आए थे. तभी हार्दिक के कॉफी विवाद को लेकर बात होने लगी. हार्दिक ने कहा, 'मैं कॉफी नहीं पीता, ग्रीन टी पीता हूं. जिंदगी में पहली बार मैंने कॉफी पी जो मुझे बहुत भारी पड़ी. मैं शर्त लगा सकता हूं कि स्टारबक्स ने उतने पैसों की कॉफी नहीं बेची होगी जितनी महंगी मुझे वह एक कॉफी पड़ी. तबसे मैं कॉफी से दूर ही रहता हूं.' हार्दिक ने कहा कि अब वह काफी संभल कर बाते करते हैं. एक वाकया ने उन्हें काफी बदल दिया.नताशा के लेकर सवालों के दिए जवाबदिनेश कार्तिक ने इस वीडियो में हार्दिक पंड्या से उनकी मंगेतर के बारे में भी पूछा और सवाल किया कि वह दोनों किस भाषा में बात करते हैं. इसका जवाब देते हुए हार्दिक ने कहा, 'हम हिंदी-अंग्रेजी दोनों में बात करते हैं. नताशा को काफी अच्छी हिंदी बोलनी आती है. वह तुमसे बेहतर हिंदी बोलती है और समझ भी लेती है.'