Tuesday, 21 April 2020

ममता कुलकर्णी को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया, केन्या में अपने पति के साथ रहती है

ममता कुलकर्णी को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया, केन्या में अपने पति के साथ रहती है

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस और अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर ममता कुलकर्णी का आज जन्मदिन है। ममता को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। ममता आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं। लोग ममता को बहुत प्यार करते हैं। ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था और 1993 में स्टारडस्ट पत्रिका में टॉपलेस पिक्चर्स के प्रकाशन के बाद वह काफी विवादों में रही थीं और तब से, विवाद ने उन्हें घेर लिया है। ममता अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। उन्होंने फिल्मों में कई बेहतरीन किरदार निभाए और एक समय में लोग उनके बड़े प्रशंसक हुआ करते थे।
ममता ने 1992 में फिल्म 'तिरंगा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और उसके बाद लगभग दो दर्जन फिल्मों के साथ ममता ने सात बड़ी हिट दीं। 2000 में, कुछ ऐसा हुआ कि वह अचानक उद्योग से गायब हो गई। वह ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी के साथ प्यार में थी और उसने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और दुबई में विक्की को जेल से निकालने के लिए दुबई में बस गई। इन दिनों ममता ड्रग तस्करी मामले में गैर जमानती वारंट को लेकर फिर से चर्चा में हैं। 2014 में, विक्की और ममता को केन्याई अधिकारियों ने ड्रग्स की तस्करी के आरोप में हिरासत में लिया था।
विक्की को पहले 1997 में संयुक्त अरब अमीरात द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के लिए 25 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अच्छे व्यवहार के कारण 2012 में जेल से रिहा कर दिया गया था। विक्की ने वर्ष 2013 में ममता से शादी की और दोनों वर्तमान में केन्या के मोम्बासा में रहते हैं। विक्की को ममता का बिजनेस पार्टनर भी कहा जाता है। उन्होंने सलमान, शाहरुख, आमिर, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे शीर्ष सितारों के साथ काम करके बहुत नाम कमाया था।