Wednesday, 1 April 2020

घर में तीन दिन ठहरी युवती तो छिपकर बनाया स्नान करने का वीडियो, जानिए पूरा मामला

बेंगलूरु. आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उगाही करने वाले एक युवक को कृष्णराजपुरम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मध्य प्रदेश के बैतूल का निवासी दीपक कुमार सेरकर (30) है।
पुलिस के अनुसार दीपक कुमार शहर में 2008 से लेकर 2011 तक एक निजी कॉलेज में स्नातक शिक्षा प्राप्त कर रहा था। इस दौरान उसी कॉलेज में अध्ययन कर रही एक युवती के साथ उसका परिचय हुआ। कॉलेज की शिक्षा पूरी होने के पश्चात दीपक मध्य प्रदेश के बैतूल में रहने लगा था। वर्ष 2013 में वह पुन: बेंगलूरु लौटा और वर्ष 2019 तक शहर में विभिन्न कंपनियों में कार्य करता था।
इसी दौरान अक्टूबर २०१९ में उसकी कॉलेज सहपाठी रही युवती किसी कार्यक्रम में भाग लेने बेंगलूरु पहुंची और दीपक के आवास में तीन दिनों तक ठहरी। एक दिन दीपक ने युवती का स्नान करते समय छिपकर वीडियो बना लिया। बाद में उसने एक फर्जी ईमेल आइडी से उस युवती को मैसेज भेजा कि अगर उसने तीन लाख रुपए नहीं दिए तो उसके वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।
युवती ने इस मामले की शिकायत कृष्णराजपुरम थाने में की थी। मामले की जांच के लिए केआरपुरम थाने के पुलिस निरीक्षक अंबरीश के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने साइबर प्रकोष्ठ की मदद से ई-मेल करनेवाले का पता लगाया और मोबाइल के कॉल्स डिटेल के आधार पर युवती को ब्लैक मेल कर रहे दीपक कुमार तक पहुंची। युवती की शिकायत के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया है।