Saturday, 18 April 2020

जब परिवार के साथ श्रीदेवी ने कराया था फोटोशूट, वायरल हुई ये पुरानी फोटो

Dabboo Ratnani Shares Sridevi Janhvi Kapoor Khushi Kapoor And ...
फोटोग्राफर  डब्बू रत्नानी ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी और उनके परिवार की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। हालांकि, फोटो पर कई लोग जान्हवी को ट्रोल भी कर रहे हैं। 
डब्बू रत्नानी के इस फोटो में श्रीदेवी सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके पति बोनी कपूर कुर्ता और पायजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं, फोटो में जान्हवी कपूर और खुशी काफी छोटी नजर आ रही हैं। 
जान्हवी और खुशी दोनों ही साड़ी में नजर आ रही हैं। जान्हवी अपनी मम्मी श्रीदेवी का हाथ थामे हुए हैं। इस फोटो के साथ डब्बू रत्नानी ने लिखा- 'एक तस्वीर हजार शब्द कह देती है। लेकिन, इससे जुड़ी यादें अनमोल हैं।' 
Sridevi, Why Did Not Trust Janhvi Kapoor's Choice ...

जान्हवी को किया ट्रोल
डब्बू रत्नानी की  इस फोटो पर यूजर्स जान्हवी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि- जान्हवी के हाथ को क्या हो गया है। ये बहुत ही अजीब लग रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि जान्हवी कुपोषण का शिकार लग रही हैं। 
आपको बता दें कि डब्बू रत्नानी के साल 2020 कैलेंडर फोटोशूट पर काफी बवाल मचा था। खासकर कियारा आडवाणी के फोटोशूट पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था। इस फोटोशूट पर काफी मीम्स भी बने थे।