Saturday, 18 April 2020

'शीला की जवानी' गाने पर डेविड वॉर्नर ने बेटी के साथ किया डांस, टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल


विड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है। ऑस्ट्रेलिया में भी लॉकडाउन है और इस बीच ज्यादातर क्रिकेटर अपने परिवार के साथ अपने-अपने घरों पर हैं। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। वॉर्नर ने हाल ही में अपनी बेटी के कहने पर टिकटॉक भी ज्वॉइन किया और अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया।
इस वीडियो में वॉर्नर अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड के मशहूर गाने 'शीला की जवानी' पर डांस कर रहे हैं। वॉर्नर और उनकी बेटी दोनों ने कटरीना कैफ के इस गाने सिग्नेचर स्टेप्स कॉपी किए हैं। वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका भारत के साथ खास कनेक्शन भी है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद उनकी कप्तानी में आईपीएल खिताब भी जीत चुकी है।


आईपीएल मनाएगा अपना 13वां जन्मदिन, जानिए क्या हैं खास तैयारियां

वॉर्नर ने दो बार इस गाने पर डांस किया। आपको बता दें 'शीला की जवानी' गाना तीस मार खां फिल्म का है, जो 2010 में रिलीज हुई थी। यह लोकप्रिय बॉलीवुड गाना है और इसमें कटरीना कैफ ने डांस किया है। ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस से 6,500 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि 65 लोगों की इससे जान जा चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है।