Friday 24 April 2020

सचिन के जन्मदिन पर देखें यह दिल जीत लेने वाली तस्वीर, सलमान-आमिर के साथ है खास कनेक्शन


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज अपना 47वा जन्मदिन मना रहे हैं। देश में चल रहे लॉक डाउन (lockdown) की वजह से वह भले ही इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट ना कर पाएं लेकिन सोशल मीडिया (social media) पर फैंस लगातार उनको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।
वायरल हो रही है सचिन की यह थ्रोबैक फोटो
इसी बीच ट्विटर पर सचिन की एक थ्रोबैक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह तस्वीर फिल्म 'अंदाज अपना अपना' (andaz apna apna) के मुहूर्त की है जहां सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे।
इस वायरल तस्वीर में आमिर और सलमान के अलावा रवीना टंडन (raveena tandon) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी नजर आ रही हैं।
सलमान-आमिर भी आए नजर
वहीं अगर आप इस तस्वीर को गौर से देखते हैं तो सचिन बिल्कुल ही साधारण कपड़ों में नजर आ रहे हैं। जी हां, 26 साल पुरानी इस तस्वीर में सचिन जींस के साथ सफेद रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

बता दें कि यह साल 1994 की तस्वीर है जब फिल्म 'अंदाज अपना अपना' रिलीज हुई थी। इस तस्वीर को फिल्म हिस्ट्री पिक्स अकाउंट से साझा किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर यह तस्वीर आग की तरह फैल रही है।