Saturday, 18 April 2020

युजवेंद्र चहल ने अनुष्का शर्मा से कर डाली ऐसी मांग, कहा-भाभी अगली बार...


नई दिल्ली. क्रिकेट की दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते वीरान सी हो गई है. ऐसे में सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया के सहारे अपने प्रशंसकों से जुड़ रहे हैं. एक दिन पहले ही भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो कोहली को चौका मारने के लिए कहती हुईं नजर आ रही हैं. अनुष्का का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ था. हालांकि अब टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) ने भी अनुष्का शर्मा से एक दिलचस्प मांग कर डाली है.

ऐ कोहली, चौका मार न, क्या कर रहा है
दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) समेत सभी क्रिकेटर दोबारा से मैदान पर उतरने के लिए बेताब हैं. ऐसे में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो एक प्रशंसक के तौर पर विराट से कहती दिख रहीं हैं कि ऐ कोहली, क्या कर रहा है चौका मार न, मार न चौका. अब अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) ने दिलचस्प कमेंट किया है.



उम्मीद है, आपकी बात सुन लें
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वीडियो पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) ने टिप्पणी की है. इसमें उन्होंने कहा है, भाभी अगली बार प्लीज बोलना कि चहल को ओपनिंग करा ना, चहल को. उम्मीद है कि आपकी सुन लें. युजवेंद्र चहल के इस कमेंट को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है. चहल वैसे भी सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं.


भारत में करीब 500 लोगों की मौत
कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते भारत में करीब 500 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि करीब 14 हजार लोग इस जानलेवा महामारी के संक्रमण में आ चुके हैं. जहां तक अन्य देशों की बात है तो विश्व में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों की जान कोरोना वायरस की वजह से जा चुकी है. भारत में इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 मई कर दी गई है. इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का 13वां सीजन अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है.