Wednesday, 1 April 2020

बांदा: किशोरी को घर पर अकेला पाकर युवकों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में एक नाबालिग के साथ 3 युवकों ने मिलकर गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है. यह आरोप है कि तीनों युवकों ने किशोरी को घर मे अकेला पाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. इस मामले में पुलिस (Police) ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है.
यह मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है. आरोप है कि पपेरदा चौकी के अंतर्गत रहने वाले अमित यादव, बबलू यादव और विक्रम यादव नाम के युवकों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. किशोरी के चीखने-चिल्लाने और विरोध करने के बावजूद ना ही आरोपियों ने उसके साथ रहम दिखाई और ना ही पड़ोस का कोई व्यक्ति उसकी मदद के लिए सामने आया.
घर में अकेली थी पीड़िता
पीड़िता के मुताबिक घर के लोग खेत पर गए हुए थे. इस बीच गांव के ही तीन युवक अमित यादव, बबलू यादव और विक्रम यादव घर में घुस आए. इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने तीनों से रहम की भीख भी मांगी, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न सुनी.
एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार
वारदात के बाद किशोरी ने परिजनों से आपबीती सुनाई. इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा दिया. मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिद्धार्थनागर मीणा ने बताया कि किशोरी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा रही है.